थिनर की बोतलें लाये पिता, बेटी ने पानी समझकर पिया तो हुई मौत

0
17
थिनर की बोतलें लाए पिता, बेटी ने पानी समझकर पिया:मौत

पांडव नगर में रहने वाली 12वीं की एक स्टूडेंट पर छोटी सी गलती भारी पड़ गई। 20 साल की गुलिस्तां ने घर में रखा थिनर, पानी समझकर पी लिया। कुछ देर बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई।

घर में तब बड़ी बहन और एक भाई थे। पड़ोसियों की मदद से गुलिस्तां को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। रविवार सुबह उसकी मौत हो गई। 20 साल की स्टूडेंट का शव पोस्टमॉर्टम के बाद फैमिली को सौंप दिया गया। पांडव नगर थाना पुलिसथिनर की बोतलें लाए पिता, बेटी ने पानी समझकर पिया:मौत मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक, गुलिस्तां परिवार के साथ शशि गार्डन में रहती थी। परिवार में पिता दीन मोहम्मद, मां और 5 बहन-भाई हैं। दीन मोहम्मद घर के पास ही पेंट की दुकान चलाते हैं। गुलिस्तां पास के ही सरकारी स्कूल में 12वीं क्लास की स्टूडेंट है। 2 दिन पहले हापुड़ में दीन मोहम्मद के रिश्तेदार की मौत हो गई थी।

पूरा परिवार हापुड़ गया था। गुलिस्तां, उनकी बड़ी बहन और एक भाई घर पर थे। शनिवार दोपहर गुलिस्तां स्कूल से घर पहुंची। खाने खाने के बाद उन्होंने पानी की बोतल ढूंढना शुरू किया। तभी एक बोतल उसके हाथ लग गई, उन्होंने पानी समझकर एक झटके में थिनर पी लिया। अजीब सा स्वाद महसूस होने पर उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि बोतल में थिनर था। कुछ ही देर बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। उन्होंने इसके बारे में अपने माता-पिता को सूचना दी। पड़ोसियों की मदद से गुलिस्तां को अस्पताल ले जाया गया। पूछताछ में दीन मोहम्मद ने पुलिस को बताया कि वह दुकान का कुछ सामान घर पर रख गए थे, उसमें थिनर की बोतलें भी थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here