पंडित जी भी थे अंजान कि कराने जा रहे हैं विराट और अनुष्‍का की शादी…

0
42
पंडित जी भी थे अंजान कि कराने जा रहे हैं विराट और अनुष्‍का की शादी...

इटली के बोर्गो फिनोचीतो (Borgo Finocchieto) रिजॉर्ट में शादी करने के बाद विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा का परिवार भारत वापिस आ गया है. यूं तो यह शादी इटली में हुई लेकिन इसका हर फंक्‍शन पूरी तरह भारतीय रंग में रंगा पंडित जी भी थे अंजान कि कराने जा रहे हैं विराट और अनुष्‍का की शादी...हुआ था. हल्‍दी से लेकर मेहंदी तक हर रस्‍म पूरे रीति-रिवाज से हुई. टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार पूरी तरह पंजाबी रस्‍मों रिवाज से हुई यह शादी एक 46 साल के पंजाबी ब्राह्म‍िन पुजारी ने कराई है जिनका इटली में अपना एक मंदिर है. इन दोनों की शादी कराने वाले यह पुजारी पवन कुमार कौशल पंजाब के कपूरथला जिले के एक गांव के रहने वाले हैं. पवन कुमार कौशल ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि उन्‍हें लगा कि जैसे वह इस डेढ़ दिन की शादी के ‘मैन ऑ‍फ द मैच’ हैं !

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की शादी इटली में काफी सीक्रेट तरीके से हुई और शादी के बाद इन दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से यह जानकारी फैन्‍स के साथ साझा की. इन दोनों की शादी कराने वाले पवन कुमार पिछले 25 सालों से इटली में रह रहे हैं. हालांकि उन्‍हें भी यह नहीं पता था कि जिसकी शादी के लिए उन्‍हें इतने समय पहले बुक किया गया है वह विराट और अनुष्‍का हैं. बल्कि उन्‍हें इसके बारे में तब पता चला जब वह शादी कराने के लिए इटली के इस प्रसिद्ध रिजॉर्ट की तरफ रवाना हो चुके थे !

पवन कुमार का कहना है कि उन्‍हें शादी कराने के लिए अपने घर से 400 किलोमीटर दूर जाना था लेकिन उन्‍हें रास्‍ते में जाते समय इसके बारे में पता चला. उनका कहना है कि वह मानते हैं कि इस प्रसिद्ध जोड़े की शादी कराने से उन्‍हें बहुत पहचान मिली है और इसके लिए उन्‍हें तारीफों के साथ ही आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा है !

बता दें कि यश राज फिल्‍म्‍स द्वारा जारी किए गए बयान के मुताबिक यह जोड़ी साउथ अफ्रीका साथ ट्रेवल करेगी जहां विराट अपनी क्रिकेट सीरीज खेलेंगे. इसके बाद यह दोनों भारत में आकर अपनी रिसेप्‍शन पार्टी भी देंगे. इस बयान के मुताबिक शादी में सिर्फ परिवार और कुछ नजदीकी रिश्‍तेदार ही शामिल हुए हैं. यह दोनों दिल्‍ली में रिसेप्‍शन और मुंबई में अपने दोस्‍तों के लिए एक पार्टी रखने वाले हैं !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here