मालकिन डॉक्टर जलाती थी ग्रम प्रेस से,बच्ची पर ऐसा सितम सुनकर काँप जायेंगे आप !

0
8
मालकिन डॉक्टर जलाती थी ग्रम प्रेस से,बच्ची पर ऐसा सितम सुनकर काँप जायेंगे आप !

 

मार से उसके हाथ काले पड़ गए, उनमें जख्म भी हैं। आंखों में सूजन, चेहरे पर कट के निशान से वह तड़प रही थी। यह 14 साल की बच्ची पिछले चार महीने से रोजाना यातनाएं झेल रही थी और ये जुर्म करने का आरोप है एक एक महिला डॉक्टर पर। नाबालिग की कहानी से किसी की भी रूह कांप उठे, लेकिन डॉक्टर महिला को जरा भी फर्क नहीं पड़ता था।

दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके से महिला डॉक्टर की चंगुल से आजाद होने के बाद नाबालिग बच्ची ने अपना दर्द बयां किया। उसने बताया कि मेरी मालकिन मुझे रोज बुरी तरह पीटती थी। गर्म प्रेस से जलाती थी और गर्म पानी भी फेंकती थी। मालकिन मुझे गुस्से में काटती भी थी। उन्होंने मुझे कैंची से काटा, आंख पर मारा, मेरी आंखें सूजी हुई है। बहुत दर्द होता है।

लड़की ने रोते हुए कहा कि मालकिन ने कई बार गला भी दबाया। यही नहीं, एक दिन पहले मालकिन गुस्से में उसके ऊपर बैठ गई और कई बार सिर पर वजन तोलने वाली मशीन से वार किया।

नाबालिग ने बताया कि महिला मेरे ऊपर थूकती थी और अपने बच्चों से भी ऐसा करवाती थी। कई बार कई दिनों तक खाने को नहीं दिया जाता था। जब कभी मिला तो पुरानी-बासी रोटी दी गईं। लड़की बुरी तरह से कुपोषण का शिकार थी। उसकी मालकिन इतनी सर्दी में भी उसको स्वेटर नहीं पहनने देती थी और रात में ओढ़ने को कंबल भी नहीं देती थी। उस लड़की के शरीर पर बने घाव और निशान इस बात की गवाही दे रहे थे कि उसके साथ किस तरह का जुल्म हुआ है। उसको घर में कैद करके रखा गया था और काम के पैसे भी नहीं दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here