गोलीकांड का खुलासा, प्रेमी ने खुद मारी थी लड़की को गोली, 3 गिरफ्तार

0
25

दिल्ली के धोला कुंआ इलाके में बीते रविवार को हुए गोलीकांड की गुत्थी सुलझ गई है. पुलिस के मुताबिक उस दिन लड़की को खुद उसके प्रेमी ने गोली मारी थी. फिर उसने कानून से बचने के लिए चेन स्नेचिंग की झूठी कहानी रची थी. लेकिन पुलिस की जांच में इस साजिश का पर्दाफाश हो गया. पुलिस ने आरोपी समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

रविवार की सुबह पुलिस को कॉल मिली थी कि बदमाशों ने धोला कुंआ के पास एक लड़की को गोली मार दी क्योंकि बदमाश लड़की की चेन स्नेचिंग कर रहे थे. लड़की के विरोध करने पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी और गाड़ी से फरार हो गए.

पीड़ित लड़की पिया और उसके प्रेमी बंटी ग्रोवर ने पुलिस को बताया था कि वे गुड़गांव से पार्टी खत्म कर सुबह लगभग पांच बजे वापस लौट रहे थे. तभी ये वारदात हुई. लेकिन पुलिस ने जब जांच की तो मामले में कई पेंच थे. इस वारदात का खुलासा करने में पुलिस के पसीने छूट गए. जब हकीकत सामने आई तो पुलिस भी हक्की बक्की रह गई.

दरअसल, रविवार की सुबह 3 बजे बंटी ग्रोवर मोती नगर में अपनी प्रेमिका पिया मल्होत्रा के घर के नीचे अपने दो दोस्तों आकाश उर्फ अक्की और अंकुर के साथ गाड़ी में मौजूद था. तभी पीया नीचे आई. उस समय वह नशे में टल्ली थी. उसने आते ही बंटी ग्रोवर को खूब गालियां दी. दोनों के बीच झगड़ा होने लगा.

बंटी ग्रोवर साउथ दिल्ली का नामी बदमाश है. उसके खिलाफ अनगिनत मामले दर्ज हैं. प्रेमिका से गालियां सुनकर उसने आपा खो दिया और पिस्टल निकालकर पीया के पैर में दो गोली मार दी.

गोली लगने के बाद बंटी ने खुद को बचाने के लिए एक साजिश रची. वे सब मोती नगर से गाड़ी में चलकर धौला कुंआ पहुंचे और वहां आकर बंटी ने पुलिस को 100 नंबर पर कॉल की और बताया कि बदमाशों ने पीया से चेन लूटने की कोशिश की और विफल होने पर पीया को गोली मार दी.

कॉल मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और मौके पर जा पहुंची. मोती नगर से धौला कुंआ तक बंटी ने साजिश रची. मगर तब तक लड़की के पैर से खून बहता रहा. साजिश को अंजाम देकर बंटी और पीया हॉस्पिटल पहुंचे. मौके के हालात देखकर पुलिस को शक हुआ.

पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की और जब मामला खुला तो प्रेमी प्रेमिका की सारी थ्योरी ही पलट गई. पुलिस ने जब बंटी ग्रोवर का खाता खोला तो पता चला कि वो शातिर अपराधी है. वारदात के वक्त उसके साथ मौजूद उसका दोस्त अंकुर भी अपराधी है और वह सिंगर भी है.

अंकुर खुद को रॉक स्टार की भूमिका में दिखाता है. उसके कई वीडियो यूट्यूब पर मौजूद हैं. बंटी, अंकुर और आकाश तीनों बचपन के दोस्त हैं. ये तीनों ही छोटी उम्र से अपराध के दलदल में फंस गए थे. इनकी मुलाकात बाल सुधार केंद्र में हुई थी, जहां ये तीनों अलग अलग मामलों में सजा काट रहे थे. वहीं तीनों मिले और पक्के दोस्त बन गए.

बंटी ग्रोवर साउथ दिल्ली में सट्टे खिलाने वालों से वसूली तक करता है. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. सबसे बड़ा चौंकाने वाली बात ये है कि बंटी की प्रेमिका पीया गोली लगने के बाद भी कुछ बताने को तैयार नहीं थी और न ही उसके घर वाले. लेकिन पुलिस ने वादात को खोलने का फैसला कर लिया था. पुलिस की मेहनत रंग लाई और मामला खुल गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here